हालात

यूपी: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 29 लोगों की दर्दनाक मौत, 50 फीट गहरे नाले में गिरी रोडवेज बस

यह बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान एत्मादपुर थाना इलाके में बस नाले में जा गिरी। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 29 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। एत्मादपुर थाना इलाके में एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस बेकाबू होकर झरना नाले में गिर गई है। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 44 यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पूकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के साथ घायलों को नाले से बाहर निकाला गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: 08 Jul 2019, 9:52 AM IST

यह बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान एत्मादपुर थाना इलाके में यह बस नाले में जा गिरी। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर हादसे पर दुख जताया है। उन्‍होंने आगरा के डीएम और एसएसपी को हर संभव मेडिकल सहायता मुहैया कराने का आदेश दिया है। वहीं यूपी रोडवेज ने मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

Published: 08 Jul 2019, 9:52 AM IST

वहीं यूपी पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस सं. यूपी 33 एटी 5877 अनियंत्रित होकर ग्राम कुबेरपुर के पास झरना नाला में गिर जाने से पानी के अन्दर आधी डूब गई। 27 शव निकाले गए और करीब 15-16 लोगों घायल अवस्था में निकाल कर अस्पताल भेजा गया है।”

Published: 08 Jul 2019, 9:52 AM IST

यमुना एक्सप्रेस-वे पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। एक्सप्रेस-वे हादसे की वजह से अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है।

Published: 08 Jul 2019, 9:52 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Jul 2019, 9:52 AM IST