हालात

वरुण गांधी ने यूपी में नाईट कर्फ्यू पर BJP सरकार को घेरा, कहा- रात में कर्फ्यू और दिन में रैलियां समझ से परे

बीजेपी सांसद ने प्राथमिकता तय करने की बात करते हुए आगे अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ओमिक्रॉन ओमिक्रॉन के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए रात में कर्फ्यू लगाने और दिन में बड़ी-बड़ी रैलियों में लाखों लोगों की भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन करनेपर सवाल उठाते हुए कहा कि यह रवैया सामान्य जनता की समझ से परे है।

Published: undefined

वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, “रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना- यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है।” बीजेपी सांसद ने प्राथमिकता तय करने की बात करते हुए आगे अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

Published: undefined

दरअसल, देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना और ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को टालने की मांग भी की जाने लगी है। हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव टालने को लेकर अपील की थी। वहीं चुनाव आयोग ने अभी विधानसभा चुनाव की आधिकारिक तारीखों का एलान नहीं किया है लेकिन तमाम दल रैलियों और रोड शो में लाखों लोगों की भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन करने में लगे हैं।

Published: undefined

इस बीच वरुण गांधी के इस ट्वीट ने बीजेपी सरकार की नीयत पर फिर से सवाल खड़ा कर दिया है। बीजेपी सांसद वरुण गांधी पिछले लंबे समय से विभिन्न मुद्दो पर अपनी ही पार्टी की राज्य और केंद्र सरकार के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं। किसान आंदोलन के दौरान भी वह लगातार किसानों के समर्थन में अपनी सरकार पर सवाल उठाते रहे थे। वह बेरोजगारी का मुद्दा भी लगातार उठाते रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined