हालात

बिहार में हिंसा सुनियोजित साजिश, जानबूझकर कराई गई,2 लोग इधर-उधर कर रहे, जल्द ही सच सामने आएगा: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा हर एक घर तक जाकर जांच की जा रही है। कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा। यह सब कुछ जानबूझकर किया गया है। 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है। दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा को सुनियोजित साजिश बताते हुए कहा कि यह जानबूझकर कराई गई है। उन्होंने कहा कि एक-एक चीज की जांच कराई जा रही है। पटना में बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि साजिश के तहत बिहार में हिंसा कराई गई है। जल्द ही हिंसा का सच सामने आएगा। उन्होंने कहा कि कुछ खास नहीं है, सब कुछ नार्मल है। बिहार शरीफ में जिसने गड़बड़ी की है, उन सभी का पता चलेगा।

Published: undefined

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक जगह हिंसा हुई जहां उनको जाना था और एक बिहारशरीफ में कराई गई। उन्होंने कहा कि यहां कभी कुछ नहीं होता है, अचानक कैसे हो गया?

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग लगे हुए हैं। हर एक घर तक जाकर जांच की जा रही है। कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा। यह सब कुछ जानबूझकर किया गया है। बिहारशरीफ में जो धंधा किया है, वो सब कुछ दिन बाद पता चल जाएगा। जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है। दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं।

Published: undefined

गौरतलब है कि रामनवमी पर्व के दौरान बिहार के नालंदा और बिहारशरीफ में हिंसक झड़प हो गई थी। फिलहाल दोनो जगह शांति है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined