हालात

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट से वारंट जारी, पैसे लेकर फिल्म नहीं करने का आरोप

आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ले लिए, लेकिन पैसे लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। इसके अलावा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक के नाम पर भी उनसे ढाई करोड़ रुपये लेने का आरोप है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ समन जारी होने के बावजूद कोर्ट में उपस्थित नहीं होने के कारण रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। यह मामला झारखंड निवासी फिल्म निमार्ता अजय कुमार सिंह की ओर से अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ दाखिल चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी के आरोप में दर्ज केस से जुड़ा है।

Published: undefined

इसी मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल को उपस्थिति के लिए समन जारी हुआ था, लेकिन कई बार समन के बावजूद वह अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित नहीं हो रही थीं। इस मामले में अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी। अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने यह केस 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में दायर किया था।

Published: undefined

आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। यह राशि लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड रुपये ऐंठने का आरोप है।

Published: undefined

केस में आरोप लगाया गया है कि एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसे की मांग की। काफी टालमटोल के बाद अक्तूबर 2018 में ढाई करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने रांची सिविल कोर्ट में मुकदमा किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined