हालात

वीडियो: बाल-बाल बची 189 यात्रियों की जान, जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान फटा विमान का टायर, निकली चिंगारी

स्पाइसजेट की दुबई-जयपुर फ्लाइट SG-58 की जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि विमान के पिछले हिस्से का 1 टायर फट गया था, जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, हालांकि इस घटना के बाद सुरक्षित तरीके से विमान की लैंडिंग हुई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के दुबई-जयपुर एसजी- 58 फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इस दौरान विमान का टायर फट गया। गनीमत ये रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। जिस समय विमान का टायर फटा उस समय विमान में 189 यात्री सवार थे। सभी को सुरक्षा विमान से बाहर निकाल लिया गया।

Published: 12 Jun 2019, 1:25 PM IST

इसके बाद फ्लाइट को पार्किंग संख्या 12 पर खड़ा किया गया है। फिलहाल अब इंजीनियर विमान की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई से स्पाइसजेट की यह फ्लाइट सुबह 3.40 पर जयपुर के लिए रवाना हुई थी और इसे 9.05 बजे जयपुर पहुंचना था। विमान के सकुशल लैंड होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ ही यात्रियों ने भी राहत की सांस ली।

Published: 12 Jun 2019, 1:25 PM IST

गौरतलब है कि इसी साल 8 मार्च को लखनऊ एयरपोर्ट पर दो विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। एयर इंडिया के दिल्‍ली से दुर्गापुर जा रहे और गो एयर के पटना से दिल्ली आ रहे दो विमानों को आपात स्थिति में लखनऊ हवाईअड्डे पर उतारा गया था। दोनों विमानों के इंजन में तकनीकी खराबी के चलते यह इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी।

बता दे कि क्रू मेंबर्स की कमी की वजह से एयर इंडिया ने लगातार चौथे दिन अपनी 4 उड़ानें रद्द कर दीं। इस वजह से सैकड़ों यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

Published: 12 Jun 2019, 1:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Jun 2019, 1:25 PM IST