हालात

सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर को कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है। अभिनेता के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड में शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है। अभिनेता कौशिक के निधन की जानकारी अनुपम खेर आज सुबह ट्वीट करके दी है। उनके निधन की खबर ने बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है और कई लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि उनकी 45 साल की दोस्ती पर अचानक पूर्णविराम लग गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'जानता हूं मुत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये  बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने अपने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!' 

Published: undefined

कंगना ने सतीश कौशिक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस भयानक खबर से उठी, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति।

Published: undefined

एक्टर अनिरुद्ध दवे ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा- आज मेरा मेंटॉर, मुंबई का मेरा सपोर्ट सिस्टम चला गया..  मेरे लिए पिता समान सतीश कौशिक। मैं आपको हमेशा याद करुंगा. ओम शांति, सतीश कौशिक सर आरआईपी।

Published: undefined

मधुर भंडारकर भी अपने दोस्त सतीश कौशिक के निधन से शॉक्ड हैं। वे ट्वीट कर लिखा, मैं सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनकर शॉक्ड हूं। वो वाइब्रेंट, फुल ऑफ लाइफ और एनर्जेटिक थे। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें बहुत याद किया जाएगा। उन्होंने लाखों लोगों को एडमायर किया। उनके फैमिली मेंबर्स को मेरी संवेदनाएं।

Published: undefined

अभिनेता मनोज वाजपेयी, निर्माता-निर्देशक सुभाष घई और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लिए एक बड़ी क्षति है।

Published: undefined

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक ने 7 मार्च को जमकर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ होली खेली थी। जावेद अख्तर और शबाना आजमी की होली पार्टी में सीतश कौशिक ने जमकर रंगों के साथ मस्ती की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined