हालात

ममता के बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, दुर्गापुर के टीएमसी दफ्तर में घुसकर मचाया तांडव

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में टीएमसी दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है। पांडवेश्वर से टीएमसी के विधायक जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बंगाल में तांडव कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी पर हिंसा और तोड़फाड़ करने का आरोप लगा है। ताजा तस्वीर दुर्गापुर से सामने आई है। जहां टीएमसी दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है। पांडवेश्वर से टीएमसी के विधायक जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “बीजेपी बंगाल में तांडव कर रही है। अगर बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को नहीं रोकती है, तो हम जवाबी कार्रवाई करेंगे, हम चुप नहीं बैठेंगे। आप बंगाल में जीते हैं, लेकिन टीएमसी कार्यालय में तोड़ नहीं कर सकते।”

Published: 28 May 2019, 11:55 AM IST

इससे पहले बीजेपी कई बार टीएमसी पर तोड़फोड़ और हिंसा फैलाने का आरोप लगा चुकी है। लेकिन अब खुद बीजेपी पर हिंसा फैलाने और तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। इससे पहले बीजेपी पर लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा फैलाने का आरोप लग चुका है।

Published: 28 May 2019, 11:55 AM IST

कोलकाता में चुनाव प्रचार के दौरान को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया था। रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर फेंके थे और आगजनी भी की गई थी। पुलिस ने हालात काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया था। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने इस हिंसा का आरोप बीजेपी पर लगाया था।

Published: 28 May 2019, 11:55 AM IST

ममता बनर्जी ने कहा था, ‘‘बीजेपी ने पहले से ही हिंसा की योजना बनाई थी। उन्होंने बाहर से गुंडे बुलवाकर कोलकाता यूनिवर्सिटी कैम्पस में हमला किया था।’’ वहीं बीजेपी ने इस हिंसा का आरोप टीएमसी पर लगाया था।

Published: 28 May 2019, 11:55 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 May 2019, 11:55 AM IST