हालात

शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? जानिए क्या दी सलाह

पाकिस्तान के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के प्रमुख (डीजी-आईएसपीआर) आसिफ गफूर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार पर निशाना साधा है और कहा कि वह अपने कद का उपयोग शांति को बढ़ावा देने और कश्मीर में हो रहे ताजा घटक्रम पर बात करने के लिए करें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खाने का नया शो आने वाला है। इसमें इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था। अब इस शो को लेकर पाकिस्तान सेना ने शाहरुख खान की आलोचना की है। पाकिस्तान के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के प्रमुख (डीजी-आईएसपीआर) आसिफ गफूर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार पर निशाना साधा है और कहा कि वह अपने कद का उपयोग शांति को बढ़ावा देने और कश्मीर में हो रहे ताजा घटक्रम पर बात करने के लिए करें।

Published: 24 Aug 2019, 8:29 PM IST

गफूर ने ट्वीटर पर लिखा, “शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में हैं। वास्तविकता देखें, रॉ एजेंट कुलभूषण जाधव हमारे पास है, विंग कमांडर अभिनंदन को हमने 27 फरवरी 2019 को पकड़ा।” गफूर ने आगे कहा, “शांति को बढ़ावा देने और कश्मीर में हो रहे अत्याचारों पर बोलने के लिए आप अपने कद का उपयोग कर सकते हैं। आपको चाहिए कि आप ऐसा करें।”

Published: 24 Aug 2019, 8:29 PM IST

शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स पर आने वाले अपने शो को जासूसी, प्रतिशोध, प्रेम और कर्तव्य की एक रोमांचक कहानी- ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ बताया था। शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बने इस शो में हाशमी रॉ एजेंट कबीर आनंद की भूमिका में हैं। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में पकड़े गए चार भारतीय लोगों को बचाने की कहानी को इसमें दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर एयरपोर्ट के बाहर कदम नहीं रख सके विपक्षी नेता, राहुल गांधी ने पूछा- सब सही तो फिर क्या छिपा रही सरकार

Published: 24 Aug 2019, 8:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Aug 2019, 8:29 PM IST