हालात

बिहार के डीएम से पत्नी और सास मांगती है रंगदारी, घरेलू हिंसा के आरोपी अधिकारी ने उनके खिलाफ किया केस

डीएम राजशेखर ने परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन के खिलाफ थाने में रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोपों में केस दर्ज कराया है। डीएम ने यह एफआईआर जिले के नगर थाने में दर्ज करवाई है।

Published: undefined

डीएम राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया।

Published: undefined

दरअसल इससे पहले इसी साल जून में डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी सितारा जीएसएस ने घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के नगर थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था। इस घटना के बाद से पति-पत्नी के बीच का घरेलू झगड़ा सार्वजनिक हुआ था।

Published: undefined

इस बीच डीएम की पत्नी सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, "हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है। उन्होंने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए भी कोई पैसा नहीं दिया।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined