हालात

दिल्ली-NCR में राहत के साथ परेशानी लेकर आई बारिश, कई इलाकों में जलभराव, लगा लंबा जाम

बीते एक सप्ताह से ज्यादा समय से दिल्ली एवं एनसीआर में बारिश नहीं हुई। लोग गर्मी एवं उमस से परेशान थे। ऐसे में मंगलवार सुबह हुई बारिश से उमस एवं गर्मी दोनों से लोगों ने राहत महसूस किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली और इसके आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार सुबह बारिश से लोगों को राहत मिली। दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद में भी तेज बारिश हो गई। हालांकि बारिश से दिल्ली-एनसीआर में कई इलाकों जलभराव से जाम लग गया।

Published: undefined

बीते एक सप्ताह से ज्यादा समय से दिल्ली एवं एनसीआर में बारिश नहीं हुई। लोग गर्मी एवं उमस से परेशान थे। ऐसे में मंगलवार सुबह हुई बारिश से उमस एवं गर्मी दोनों से लोगों ने राहत महसूस किया। मंगलवार सुबह हुई बारिश अपने साथ आफत लेकर भी आई है। इस बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया साथ ही, दिल्ली एनसीआई के कई रास्तों पर कई किलोमीटर लंबा जाम भी लग गया।

Published: undefined

दिल्ली में बारिश के कारण वाहन बहुत धीमी गति से चल रहे हैं। आईटीओ मार्ग पर ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति हो गई है। वाहन बिल्कुल रेंग रहे हैं।

Published: undefined

दिल्ली में बारिश एवं जलजमाव को देखते हुए यातायात पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। यातायात पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा कि मौसम विभाग की भविष्यवाणी को देखते हुए दिल्लीवासी अपनी यात्रा का प्लान बनाएं।

मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो घंटों में उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भारी बारिश हो सकती है। इस बीच, मुंबई और इसके आसपास भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मुंबई में बारिश के बावजूद सेंट्रल एवं वेस्टर्न लाइन पर लोकल ट्रेनों का आवागमन प्रभावित नहीं हुआ ह। सभी मार्गों पर ट्रेनें सामान्य तरीके से चल रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined