हालात

योगी के मंत्री ने अयोध्या में गरमाते माहौल पर जताई चिंता, कहा, प्रशासन फेल, शहर में सेना की हो तैनाती

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी की दिलचस्पी चुनाव प्रचार में है। अयोध्या में धारा 144 लगाने के बावजूद भीड़ जमा हो रही है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में जैसा माहौल है वह यह दर्शाता है कि सीएम जिम्मेदारियों से बच रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या के माहौल पर जताई चिंता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या में गरमाते माहौल पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि शहर में धारा 144 लागू है बावजूद इसके प्रशासन यहां लोगों को इकट्ठा होने दे रहा है, इससे लगता है कि प्रशासन फेल हो गया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या के माहौल को देखते हुए यहां पर सेना की तैनाती की जानी चाहिए।

Published: undefined

राजभर ने कहा, “मुख्यमंत्री की दिलचस्पी चुनाव प्रचार में है। अयोध्या में धारा 144 लगाने के बावजूद भीड़ जमा हो रही है। अयोध्या में जैसा माहौल है वह यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं।”

Published: undefined

ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री खिलेश यादव के उस बयान का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने आयोध्या में सेना की तैनाती की मांग की थी। शुक्रवार को अखिलेश यादव ने राम मंदिर मामले में जानमाल के नुकसान की आशंका जताई थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से सेना लगाकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है।

Published: undefined

अयोध्या में राम मंदिर निमार्ण को लेकर शिवसेना का आज आशीर्वाद समारोह है। समारोह में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे। बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता इस समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं।

उधर, रविवार को वीएचपी की धर्मसभा भी है, जिससे शहर का माहौल गर्म है। आलम यह है शहर के माहौल से खौफजदा सैकड़ों मुसलमान शहर से पलायन कर चुके हैं, और जो शहर में मौजूद हैं उन्हें किसी अनहोनी का डर सता रहा है। यही वजह है कि योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के साथ अखिलेश यादव ने शहर के माहौल को देखते हुए सेना की तैनाती की मांग की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined