राजनीति

चुनाव के बीच ED की छापेमारी पर भूपेश बघेल गरजे, बोले- छत्तीसगढ़िया कमजोर और कायर नहीं, स्वाभिमान से...

भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे लगा था पहले चरण का एक्जिट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा, लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, जब सुबह-सुबह मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी के यहां ईडी को भेज दिया।

चुनाव के बीच ED की छापेमारी पर भूपेश बघेल गरजे, बोले- छत्तीसगढ़िया कमजोर और कायर नहीं, स्वाभिमान से...
चुनाव के बीच ED की छापेमारी पर भूपेश बघेल गरजे, बोले- छत्तीसगढ़िया कमजोर और कायर नहीं, स्वाभिमान से... फोटोः IANS

छत्तीसगढ़ चुनाव के पहले चरण के मतदान के ठीक दूसरे दिन कुछ लोगों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़िया कमजोर और डरने वाला नहीं है, क्योंकि वह स्वाभिमान से अपना चावल खाते हैं।

Published: undefined

भूपेश बघेल ने एक्स पर लिखा, "मुझे लगा था पहले चरण का एक्जिट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा, लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, सुबह-सुबह ईडी को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित और मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी जी के यहां ईडी को भेज दिया है।"

Published: undefined

बघेल ने आगे लिखा, "पाटन विधानसभा की जनता को डराने की कोशिश में वैसे ही विफलता मिलेगी, जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में बीजेपी को मिली है। छत्तीसगढियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से। बात हे अभिमान के, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के।"

Published: undefined

दरअसल, बुधवार को ईडी ने देश के अन्य हिस्सों के साथ छत्तीसगढ़ में भी कई जगह दबिश दी, जिनमें भिलाई निवासी सुरेश घिंगानी का भी नाम है, जो भूपेश बघेल के व्यय लेखक हैं। ठीक चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री के करीबी और कांग्रेस से जुड़े लोगों पर ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार की मंशा के साथ ही केंद्रीय एजेंसियों की प्रतिष्ठा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined