राजनीति

बिहार : 'नीतीश सरकार ने पीएम मोदी का किया अपमान', कोरोना की एंटीजन जांच को लेकर चिराग ने फिर उठाए सवाल

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू के प्रति अपना रुख बरकरार रखा। उन्होंने बैठक में कहा कि जेडीयू ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। चिराग ने कोरोना जांच का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने जांच की क्षमता बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन लेकिन अभी भी सही जांच नहीं हो रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले संभावित बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को पार्टी की बिहार कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ वर्चुअल बैठक की। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू के प्रति अपना रुख बरकरार रखा। उन्होंने बैठक में कहा कि जेडीयू ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। चिराग ने कोरोना जांच का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने जांच की क्षमता बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन लेकिन अभी भी सही जांच नहीं हो रही है।

Published: undefined

उन्होंने अधिकारियों के हवाले से बताया कि बिहार सरकार के अधिकारियों ने बताया कि एंटीजन टेस्ट की तुलना में आरटी पीसीआर जांच बेहद कम हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि आरटी पीसीआर जांच कम करने से बिहार के लोगों की जान को खतरे में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने बताया कि इस जांच की यहां कमी है। पासवान ने कहा, "आईसीएमआर के नियम के अनुसार, आरटी पीसीआर जांच 'गोल्ड स्टैंडर्ड टेस्ट' है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि आईसीएमआर द्वारा दिए गए नियमों के अनुसार, रैपिड एंटीजन टेस्ट सिर्फ कंटेंमेंट जोन में रहने वाले नागरिकों के लिए है।

उल्लेखनीय है कि एनडीए में प्रमुख घटक दल एलजेपी के प्रमुख चिराग बिहार में कोरोना जांच को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। वह इससे पहले भी बिहार में हो रही कोरोना जांच को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा कर चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined