राजनीति

गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें? कमल नाथ का शिवराज सिंह पर तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयान सिर्फ गुमराह करने वाले और दिखावटी होते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयान सिर्फ गुमराह करने वाले और दिखावटी होते हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने पिछले दिनों अधिकारियों के प्रति तल्ख रवैया अपनाते हुए सख्त भाषा का इस्तेमाल किया था। उसी पर तंज कसते हुए कमल नाथ ने ट्वीट किया है, गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें?

Published: undefined

उन्होंने आगे लिखा, बीजेपी सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद, सारी कार्यवाही दिखावटी, बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे है। जिन माफियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था वो बीजेपी सरकार आते ही फिर मैदान में।

Published: undefined


मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर कमल नाथ ने कहा, शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जानें ली। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined