राजनीति

महाराष्ट्र में मिली मात के बाद बीजेपी में बवाल, एकनाथ खडसे बोले- पार्टी ने वर्षों की कमाई को एक मिनट में गंवा दिया

भारतीय जनता पार्टी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने अजित पवार के साथ हाथ मिलाने को लेकर बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र में मिली मात के बाद बीजेपी में बवाल हो गया है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अजित पवार से हाथ मिलने के फैसले के खिलाफ खड़े हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने अजित पवार के साथ हाथ मिलाने को लेकर बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है।

Published: undefined

एकनाथ खडसे ने कहा ‘‘जो हमने जिंदगी भर कमाया था, पारदर्शिता, भ्रष्टाचार के खिलाफ हम लड़ते है, अजित दादा पवार के साथ हाथ मिलाकर हमारी पार्टी ने एक मिनट में सब गंवा दिया।’’ एकनाथ खडसे ने यह भी कहा कि पार्टी ने उन्हें इस बार चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था और इस बात का उन्हें दुख है।

Published: undefined

एकनाथ खडसे ने कहा ‘‘मेरी जिंदगी के 42 साल पार्टी के लिए काम किया है, पार्टी बड़ी हो इसके लिए कठिन समय में भी काम किया, जब अच्छा समय आया तो मुझे टिकट नहीं दिया इसका दुख हुआ और रहेगा भी। पर मैं रहूं न रहूं, मेरी सरकार आनी चाहिए थी।’’

Published: undefined

एकनाथ खडसे ने विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के उम्मीद से खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हमारे मुख्यमंत्री कहते थे कि गठबंधन को 220 से ज्यादा सीट आएंगी लेकिन मिली 160 सीट। एकनाथ खडसे ने कहा कि जनता ने चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद जो कुछ देखा है उसका अर्थ जनता जरूर निकालेगी।

वहीं अजित पवार का साथ लेने के सवाल पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि मैं सही समय पर सही बात कहूंगा, चिंता न करें।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined