राजनीति

Karnataka Elections: चुनाव जीतने के लिए नफरत की राजनीति कर रही RSS और BJP, सिद्धारमैया का आरोप

कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी वरुणा में नफरत की राजनीति कर रही है। आरएसएस और बीजेपी मुझे हराने पर तुले हुए हैं। हालांकि, यहां के मतदाता मेरी जीत सुनिश्चित करने जा रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने शनिवार को कहा कि आरएसएस और बीजेपी उनके खिलाफ नफरत की राजनीति कर रहे हैं और उन्हें किसी भी कीमत पर हराना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया, बीजेपी वरुणा निर्वाचन क्षेत्र में नफरत की राजनीति कर रही है। वरुणा निर्वाचन क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए, सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष के साथ उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है।

Published: undefined

उन्होंने कहा- मैं 1978 से इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं। वरुणा निर्वाचन क्षेत्र बनने से पहले, मैं इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता था। लोग मुझे हर रोज आश्वस्त रहने के लिए कह रहे हैं। बीजेपी वरुणा में नफरत की राजनीति कर रही है। आरएसएस और बीजेपी मुझे हराने पर तुले हुए हैं। हालांकि, यहां के मतदाता मेरी जीत सुनिश्चित करने जा रहे हैं।

Published: undefined

बीजेपी ने वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से आवास मंत्री वी. सोमन्ना को उतारा है। सोमन्ना लिंगायत नेता हैं। वरुणा में कड़ा मुकाबला है। हालांकि पूर्व सीएम की स्थिति बेहतर बताई जा रही है। यह बात बीजेपी को भी अच्छे तरीके से पता है, इसलिए पार्टी बेहद आक्रामक प्रचार कर रही है। लेकिन अंत में जिसको जनता का अशिर्वाद मिलेगा जीत उसी की होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined