राजनीति

मध्य प्रदेश चुनाव: बालाघाट कलेक्टर ने काउंटिंग से पहले डाक मतपत्र खोले! कांग्रेस ने की निलंबित करने की मांग

वीडियो में बालाघाट कलेक्टर द्वारा ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में सुरक्षा में रखे जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के कर्मचारियों के पोस्टल वोटों को अनधिकृत रूप से निकलवाकर कर्मचारियों को सौंपते देखा जा रहा है, जिसमें कर्मचारियों द्वारा मनचाही छेड़छाड़ की जा रही है।

बालाघाट में डाक मतपत्र में गड़बड़ी की शिकायत, कांग्रेस ने कलेक्टर को निलंबित करने की मांग की
बालाघाट में डाक मतपत्र में गड़बड़ी की शिकायत, कांग्रेस ने कलेक्टर को निलंबित करने की मांग की फोटोः @INCMP

मध्य प्रदेश चुनाव की मतगणना से पहले बालाघाट जिले में डाक मतपत्र की पेटी खोलने का आरोप लगा है। कांग्रेस ने कलेक्टर सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी पर डाक मतपत्र की पेटी खोलने का आरोप लगाते हुए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से उन्हें निलंबित करने की मांग की है। कांग्रेस ने शिकायत के साथ एक वीडियो भी सौंपा है।

Published: undefined

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि बालाघाट कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा द्वारा स्ट्रांग रूम से पोस्टल वोट निकालकर उनमें हेराफेरी करने का अनाधिकृत कृत्य किया गया है।बालाघाट से कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को एक वीडियो भेजकर शिकायत की गई है।

Published: undefined

इस वीडियो में बालाघाट कलेक्टर द्वारा जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कर्मचारियों द्वारा डाले गए पोस्टल वोट जो ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में पुलिस सुरक्षा में रखे थे, उन्हें मतगणना से पूर्व अनधिकृत रूप से निकलवाकर कर्मचारियों को सौंप दिये गए हैं, जिसमें कर्मचारियों द्वारा मनचाही छेड़छाड़ की जा रही है।

Published: undefined

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष एवं चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जेपी. धनोपिया ने कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर इस संबंध में एक शिकायत सौंपते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा सहित उक्त कार्य में शामिल सभी कर्मचारियों को निलंबित किये जाने की मांग की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined