राजनीति

DMK में शामिल हुए RMM के कई सदस्य, पार्टी बोली- नेता कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र, लेकिन याद रहे...

3 जिला सचिवों के साथ और अन्य अधिकारियों के रविवार को डीएमके में शामिल होने के बाद रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) ने सोमवार को कहा कि उसके सदस्य अपना इस्तीफा सौंपने के बाद अपनी पसंद के किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं।

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

3 जिला सचिवों के साथ और अन्य अधिकारियों के रविवार को डीएमके में शामिल होने के बाद रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) ने सोमवार को कहा कि उसके सदस्य अपना इस्तीफा सौंपने के बाद अपनी पसंद के किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं। आरएमएम नेता वी.एम. सुधाकर ने एक बयान जारी कर कहा कि जो लोग आरएमएम में हैं और वे किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो वे अपना इस्तीफा सौंपने के बाद ऐसा कर सकते हैं।

Published: undefined

उन्होंने यह भी कहा कि आरएमएम सदस्यों को यह नहीं भूलना चाहिए कि जो लोग इस्तीफा देकर किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रहे हैं, वे अभिनेता रजनीकांत के प्रशंसक हैं।

बता दें कि अभिनेता के यह कहने के बाद कि वह सक्रिय राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे, रविवार को आरएमएम के 3 जिला सचिवों ने डीएमके में सदस्यता ले ली थी।

Published: undefined

29 दिसंबर, 2020 को रजनीकांत ने कोविड-19 महामारी के कारण उनकी सेहत को होने वाले खतरे का हवाला देते हुए तमिलनाडु की राजनीति में नहीं आने के अपने फैसले की घोषणा की थी, जबकि इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने सत्तारूढ़ एआईएडीएमके और प्रमुख विपक्षी दल डीएमके के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंका था।

Published: undefined

10 जनवरी को रजनीकांत के प्रशंसकों ने यहां शांतिपूर्ण प्रदर्शन करके उससे तमिलनाडु की राजनीति में उतरने की मांग की थी, लेकिन जबाव में अभिनेता ने अपनी सेहत का हवाला लेकर राजनीति में न आने का अपना फैसला दोहराया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप