राजनीति

महाराष्ट्र के बाद अब गोवा सरकार पर लटकी तलवार! संजय राउत बोले- देशभर में दिखेगा यह चमत्कार

संजय राउत ने कहा, “कांग्रेस सहित कई पार्टियों के साथ मिलकर राज्य में हम एक अलग मोर्चा बनाने की योजना बना रहे हैं। हमें आशा है कि गोवा में जल्द ही कोई ‘चमत्कार’ हो सकता है।”

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र के बाद गोवा में भी कोई 'चमत्कार' हो सकता है और सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी को जल्द ही भूचाल का सामना करना पड़ सकता है। राउत ने संवाददाताओं से कहा, "गोवा फॉरवर्ड पार्टी प्रमुख विजय सरदेसाई सहित करीब चार विधायक शिवसेना के संपर्क में हैं।"

Published: 29 Nov 2019, 2:00 PM IST

उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस सहित कई पार्टियों के साथ मिलकर राज्य में हम एक अलग मोर्चा बनाने की योजना बना रहे हैं। हमें आशा है कि गोवा में जल्द ही कोई 'चमत्कार' हो सकता है।" शिवसेना के नेता का यह बयान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री पद संभालने के ठीक एक दिन बाद आया है। राउत ने आगे कहा, 'यह चमत्कार अब देशभर में दिखेगा। महाराष्ट्र के बाद अब गोवा की बारी है। इसके बाद हम दूसरे राज्यों में जाएंगे। हम देश में गैर-बीजेपी राजनीतिक मोर्चा बनाना चाहते हैं।'

Published: 29 Nov 2019, 2:00 PM IST

संजय राउत के गोवा को लेकर दिए बयान के बाद उनकी गोवा में सहयोगी पार्टी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख और गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजई सरदेसाई ने कहा कि घोषणा करने के बाद सरकार बदलती नहीं है। यह अचानक होता है। महाराष्ट्र में जो हुआ, वह गोवा में भी होना चाहिए। विपक्ष को साथ आना चाहिए। हम संजय राउत से मिले। महा विकास अघाड़ी का गठन किया गया है, जिसे गोवा तक भी बढ़ाया जाना चाहिए।

Published: 29 Nov 2019, 2:00 PM IST

इससे पहले संजय राउत ने शेर ट्वीट कर इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा। राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं/ कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं'। हालांकि, राउत ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन माना जा रहा है कि इस बार भी उनके निशाने पर बीजेपी है।

Published: 29 Nov 2019, 2:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Nov 2019, 2:00 PM IST