राजनीति

तमिलनाडु चुनाव: पीएम मोदी से DMK उम्मीदवारों का आग्रह, अपने सहयोगी AIADMK के लिए करें प्रचार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पहले द्रमुक के उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अन्नाद्रमुक-गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का अनुरोध कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पहले द्रमुक के उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अन्नाद्रमुक-गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का अनुरोध कर रहे हैं। द्रमुक के कई उम्मीदवारों ने अपना नाम और निर्वाचन क्षेत्र का उल्लेख करते हुए एक जैसे ट्वीट किए हैं। ऐसे ही ट्वीट में द्रमुक के एक उम्मीदवार आर.एस.राजकन्नप्पन ने ट्वीट किया, "प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृपया आकर मुथुकुलथुर में प्रचार करें। मैं यहां से द्रमुक का उम्मीदवार हूं और आपका प्रचार मेरे विजयी अंतर को बढ़ाने में मदद करेगा। धन्यवाद सर।"

द्रमुक और उसके सहयोगियों ने 2019 के चुनावों में 39 लोकसभा सीटों में से 38 पर जीत हासिल की थी, जबकि पूरे देश में भाजपा ने जबरदस्त जीत हासिल की थी।

Published: undefined

वहीं तमिलनाड़ु में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने डीएमके प्रमुख एम. के. स्टालिन की बेटी के घर पर छापेमारी की है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। सेंथमराई की शादी सबारेसन से हुई है, जिनका डीएमके के मामलों में काफी हस्तक्षेप होने की बात कही जाती है। अधिकारी डीएमके से जुड़े कई अन्य स्थानों पर भी तलाशी अभियान चला रहे हैं।

Published: undefined

पिछले महीने आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूर्व मंत्री और डीएमके नेता ई. वी. वेलु के निवास स्थान और उनसे जुड़े कई अन्य परिसरों में छापेमारी की थी। डीएमके ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। जानकारों का कहना है कि चुनाव के वक्त विपक्षी दलों के नेताओं पर ऐसी कार्रवाई उन पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined