राजनीति

तेजस्वी यादव ने विपक्षी एकता को लेकर दिया बड़ा बयान, 20 लाख रोजगार के मुद्दे पर बोले- कुछ दिन इंतजार करें...

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि उन्होंने राज्य की जनता से 20 लाख रोजगार देने का जो वादा किया है उसे जरूर पूरा करेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि उन्होंने राज्य की जनता से 20 लाख रोजगार देने का जो वादा किया है उसे जरूर पूरा करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि सरकार इसके लिए तैयारी कर रही है, बस थोड़ा इंतजार करें। तेजस्वी ने आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने के मुद्दों पर भी मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को साथ लाने के मकसद से लालू यादव और नीतीश कुमार जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

Published: undefined

जरूर पूरा करेंगे 20 लाख रोजगार का वादा

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने पटना में मीडिया से बात करते हुए बताया कि सरकार जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसे जरूर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है। जिनको विश्वास नहीं है वो कुछ दिन इंतजार करें और फिर देखें कि हम 20 लाख रोजगार देने का अपना वादा किस तरह पूरा करते हैं।

Published: undefined

विपक्ष को करना है एकजुट

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जल्द मुलाकात करेंगे। तेजस्वी ने कहा, 'सभी विपक्ष के लोगों को एकजुट करना है। जब सोनिया जी वापस आएंगी तो हम मिलने जाएंगे। हमारी कोशिश यही है कि सभी विपक्ष के लोगों को गोलबंद किया जाए।'

Published: undefined

विपक्ष को एकजुट करने में मुहिम में जुटे नीतीश

बता दें कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में मुहिम में लगे हुए हैं। बीते दिनों नीतीश कुमार दिल्ली में कई वरिष्ठ विपक्षी नेताओं से इस बाबत मुलाकात कर चुके हैं। वहीं उन्होंने कहा था कि, ‘समय का इंतजार कीजिए, सब अच्‍छा ही होगा। धीरे-धीरे सभी लोगों से बातचीत हो रही है. उसको लेकर भी बात होगी। मुझे पूरा भरोसा है कि सभी लोगों को इस बात का एहसास है कि जिनके हाथ में आज दिन ताकत है, उसके चलते देश को नुकसान हो रहा है। इसे अगर लोग समझ लेंगे और एक साथ अलग-अलग जगहों पर मिलकर काम करेंगे तो बहुत अच्छा होगा। यह धीरे-धीरे अच्छा हो रहा है।’

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined