राजनीति

बंगाल की तरह यूपी में भी खेला होबे, बीजेपी पहले उन्नाव, हाथरस और कोविड मौतों के लिए माफी मांगे- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी को 'खतरा पार्टी' बताया और लोगों से इससे सावधान रहने को कहा। ममता ने कहा कि यूपी में लड़ाई सम्मान की लड़ाई है। उन्होंने लोगों से अखिलेश का साथ देने और बीजेपी को हराकर उन्हें जीत दिलाने का आग्रह किया

फोटोः @samajwadiparty
फोटोः @samajwadiparty 

उत्तर प्रदेश के चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में लखनऊ पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए एक बार फिर दोहराया कि यूपी में 'खेला होबे'। उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी को बंगाल से बाहर कर दिया है और अब हम इसे यूपी से भी बाहर कर देंगे।

Published: undefined

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी पहले हाथरस और उन्नाव में जो कुछ हुआ और कोविड-19 से हुई मौतों के लिए माफी मांगे। उन्होंने कहा, "हम गंगा नदी की पूजा करते हैं लेकिन जब शव नदी में बह रहे थे, तो योगी जी कहां थे? आप पश्चिम बंगाल में मुझे हराने आए थे, लेकिन लोगों की परवाह नहीं की। क्या आपके पास दाह संस्कार के लिए लकड़ी नहीं थी? पहले माफी मांगें और फिर वोट मांगें।"

Published: undefined

उन्होंने दोहराया कि यूपी में 'खेला होबे'। उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी को बंगाल से बाहर कर दिया है और हम इसे यूपी से भी बाहर कर देंगे। बीजेपी मुफ्त टीके देने का दावा कर रही है, लेकिन क्या यह उनका पैसा है। किसका पैसा है, यह लोगों का पैसा है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम केयर्स फंड के लिए लोगों और सार्वजनिक क्षेत्र से पैसा लिया गया है लेकिन इसका कोई हिसाब नहीं है।

Published: undefined

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी को 'खतरा पार्टी' करार दिया और लोगों से इससे सावधान रहने को कहा। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के झूठ को यूपी में नहीं उतरने देंगे। अखिलेश जीतेंगे। ममता ने कहा कि यूपी में लड़ाई सम्मान की लड़ाई है। उन्होंने लोगों से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और बीजेपी को हराकर उन्हें जीत दिलाने का आग्रह किया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ