राजनीति

UP Election 2022: दो चरणों में बीजेपी का बुरा हाल, तीसरे चरण में खाता खुलना भी मुश्किल, अखिलेश का दावा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि तीसरे चरण में तो BJP का खाता भी नहीं खुलेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की। अखिलेश ने ऐलान किया कि हमारी सरकार बनी तो जब तक सरकार रहेगी तब तक मुफ्त अनाज देंगे।

Published: undefined

उन्होंने भाजपा सरकार को निशाने पर रखते हुए कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह फेल है। जिले की प्लास्टिक सिटी को विकसित कर रोजगार के अवसर दिए जायेंगे। जरूरत पड़ी तो उद्यमियों की मदद भी करेंगे। कहा कि दूसरे चरण में जिस तरह का वोट पड़ा है, उनके कार्यकर्ता सुन्न हो गए हैं। तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा, शून्य हो जाएगा।

Published: undefined

अखिलेश ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद से ही भाजपा के नेताओं की गर्मी निकल गई है। मंत्री के बेटे को जनता की अदालत ने जमानत नहीं दी है, भले ही देश की अदालत ने दे दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक पहले ही चरण में ठंडे पड़ गए हैं। भाजपा के लोग जाति जनगणना, पिछड़ों की गिनती और दलितों की गिनती इसलिए नहीं कराना चाहते क्योंकि इन वर्गों के लोग सिर्फ कागजों पर पिछड़े हैं। भाजपा वाले जातियों को लेकर झगड़ा लगा देते हैं।

Published: undefined

सपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी सरकार बनी तो तीन महीने के अंदर ही जाति जनगणना कराई जाएगी। इससे आबादी के हिसाब से सबको सबका हक मिल सकेगा। योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उनका प्रिय जानवर टक्कर मारकर लोगों की जान ले रहा है। सपा ने तय किया है कि सांड की वजह से यदि किसी की जान गई तो उसके परिवार को पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined