राजनीति

यूपी चुनावः अखिलेश ने अपर्णा को बीजेपी में शामिल होने पर दी बधाई, खुद आजमगढ़ से मैदान में उतरने का दिया संकेत

अखिलेश ने कहा कि मुलायम सिंह ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने वही किया जो चाहती थीं। अपर्णा को टिकट नहीं देने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मने अभी तक सभी टिकट नहीं दिए हैं। टिकटों पर निर्णय हमारे आंतरिक सर्वेक्षण पर निर्भर करता है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले मुलायम सिंह के परिवार की एक बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें बधाई दी है। उनके भगवा पार्टी में शामिल होने पर पूछे गए एक सवाल पर अखिलेश ने कहा, "मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन उन्होंने वही किया जो वो चाहती थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या अपर्णा बीजेपी में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि उन्हें सपा का टिकट नहीं दिया गया था, अखिलेश ने कहा, "हमने अभी तक सभी टिकट नहीं दिए हैं। टिकटों पर निर्णय हमारे आंतरिक सर्वेक्षण पर निर्भर करता है।"

Published: undefined

इस बीच बुधवार को सूत्रों ने बताया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ के गोपालपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, जो उनका संसदीय क्षेत्र भी है। खुद के विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, "मैं आजमगढ़ में लोगों की अनुमति लूंगा और फिर वहां से चुनाव लड़ूंगा।"

Published: undefined

इस बीच, अखिलेश यादव ने बुधवार को यह भी घोषणा की कि जब वह सत्ता में आएंगे, तो वह गरीब महिलाओं को दी जाने वाली समाजवादी पेंशन को 6,000 रुपये प्रति वर्ष से तीन गुना बढ़ाकर 18,000 रुपये प्रति वर्ष कर देंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined