राजनीति

यूपी चुनाव: चंद्रशेखर ने गोरखपुर के पुलिस अफसरों को बताया बीजेपी का एजेंट, तत्काल हटाने की मांग की

चुनाव आयोग को भेजे अपने पत्र में चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह मलिक के दामाद हैं और उनका बीजेपी से व्यक्तिगत लगाव है, इस वजह से उनके निष्पक्ष बने रहने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तर प्रदेश चुनाव में गोरखपुर विधानसभा सीट से सीएम योगी को चुनौती दे रहे आजाद समाज पार्टी (एएसपी) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने चुनाव आयोग से जिले के एसएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों को तत्काल हटाने की मांग की है। चंद्रशेखर ने उन पर बीजेपी का एजेंट होने के आरोप लगाए हैं।

Published: undefined

भारत के निर्वाचन आयोग (ईसीआई) को भेजे अपने पत्र में चंद्रशेखर ने कहा कि गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह मलिक के दामाद हैं और उनका बीजेपी से व्यक्तिगत लगाव है, इस वजह से उनके निष्पक्ष बने रहने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

Published: undefined

इसके अलावा चंद्रशेखर ने गोरखनाथ के सर्कल ऑफिसर रत्नेश सिंह और गोरखनाथ इंस्पेक्टर मनोज सिंह दोनों को भी बीजेपी एजेंट बताते हुए हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन अधिकारियों को गोरखपुर में चुनाव को प्रभावित करने के इरादे से तैनात किया था।

Published: undefined

बता दें कि यूपी चुनाव में गोरखपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ के लड़ने के ऐलान के बाद आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर के यहां से लड़ने के ऐलान के बाद यह एक हॉट सीट बन गई है। पूरे देश की नजर इस सीट पर लगी है। वहीं शुक्रवार को योगी ने यहां से अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined