सोशल वायरल

मुंबईः पानी में फंसी रह गई विदेशी जैगुआर, फर्राटे से निकल गई देसी बोलेरो, आनंद महिंद्रा ने ‘बॉस’ बताकर लिए मजे

लग्जरी कार जैगुआर और देसी बोलेरो के दाम में काफी अंतर है और लुक में भी। जैगुआर को जहां रईसों की पसंद माना जाता है, वहीं बोलेरो छोटे शहरों और कस्बों में लोगों की पसंदीदा है। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बोलेरो और जैगुआर की तुलना कर रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मुंबई में पिछले तीन दिनों से जारी भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पूरे शहर में भारी जलजमाव से पूरे शहर की हालत अस्तव्यस्त हो गई है। सड़कों पर भारी जलजमाव के कारण कई जगहों पर लोगों की गाड़ियां बीच पानी में फंसने की घटना भी सामने आई। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग खूब मजे ले रहे हैं। सिर्फ लोग ही नहीं आनंद महिंद्रा जैसे बड़े उद्योगपति ने भी इस घटना पर मजे लिए हैं।

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि मुंबई में भारी जलजमाव में एक जगह पर विदेशी लग्जरी कार जैगुआर बीच पानी में फंस गई है और उसके बगल से महिंद्रा कंपनी की बोलेरो फर्राटा भरते हुए आराम से पानी से निकल गई। वीडियो में दिख रहा है कि काफी कोशिशों के बावजूद जैगुआर पानी से जूझती रही, लेकिन बाहर नहीं निकल पाती। लेकिन उसी पानी में पीछे से आई बोलेरो बड़े ही आराम से फर्राटा भरते हुए उसके बगल से निकल जाती है।

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST

लग्जरी कार जैगुआर और देसी बोलेरो के दाम में काफी अंतर है और लुक में भी। जैगुआर को जहां रईसों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल है, वहीं बोलेरो छोटे शहरों और कस्बों में लोगों की पसंदीदा गाड़ी मानी जाती है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बोलेरो और जैगुआर की आपस में तुलना कर रहे हैं। साथ ही बोलेरो की जमकर तारीफ भी हो रही है।

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST

इस घटना का वीडियो वायरल होने पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दोनों गाड़ियों की एक-दूसरे से तुलना को ‘अनुचित’ जरूर बताया, लेकिन बोलेरो को ‘बॉस’ बताते हुए कहा, “इसी वजह से बोलेरो मेरी पसंदीदा कारों में से है। जैगुआर जहां बाढ़ के पानी में फंसी रह गई, वहीं बोलेरो एक ‘बॉस’ की तरह वहां से निकल गई।”

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST

महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन और मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर विभिन्न मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहने वालों में जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक अपनी कंपनी की सफलता के किस्से भी पहुंचाते रहते हैं। गुरुवार शाम को भी उन्होंने एक ट्वीट कर लोगों को अपनी कंपनी की एक और सफलता के बारे में बताया।

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST

मुंबई में सोमवार से जारी भारी बारिश के कारण पूरी मायानगरी के कई इलाकों में सड़कों और पटरियों पर पानी भर गया, जिससे सड़क और ट्रेन सेवा बुरी तरह बाधित हो गई। बुधवार को मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में हुई मूसलाधार बारिश से कई निचले इलाकों में पानी भर गया, जिसके कारण कई ट्रेनों के साथ ही कई लोकल को भी रद्द करना पड़ा। इस दौरान विमानों के परिचालन पर भी खासा असर पड़ा और कई उड़ानों को रद्द करना पड़ा। शहर की यातायात व्यवस्था के पूरी तरह से चरमराने के कारण कई जगहों पर लोग रात को अपने घर नहीं जा सके।

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Sep 2019, 10:02 PM IST