खेल

IND vs AUS: ICC और BCCI का अब होगा आमना सामना! आईसीसी के इस फैसले को चुनौती दे सकता है बीसीसीआई

आईसीसी के किसी भी फैसले को चुनौती देने के लिए किसी भी देश के क्रिकेट बोर्ड के पास 14 दिन का समय होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच से पहले खबर है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ICC को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मुकाबले के लिए दी गई खराब रेटिंग के लिए उन्हें चुनौती दे सकता है।

आपको बता दें, इस तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से मात दी थी। जिसके बाद ICC ने इंदौर की पिच को खराब रेटिंग दी थी। लेकिन आईसीसी के इस फैसले को बीसीसीआई जल्द ही चुनौती दे सकता है। क्योंकि आईसीसी के एलीट पैनल के मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने इंदौर की पिच को पूअर रेटिंग दी थी। जिससे यहां आगे मैच होने में परेशानी हो सकती है।

Published: undefined

बता दें कि आईसीसी के किसी भी फैसले को चुनौती देने के लिए किसी भी देश के क्रिकेट बोर्ड के पास 14 दिन का समय होता है। ऐसे में BCCI के पास भी 14 दिन का समय है। जिससे माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही इस फैसले को चुनौती दे सकता है।

गौरतलब है कि आईसीसी के फैसले पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि इंदौर की पिच को खराब रेटिंग देने का फैसला समझ से परे हैं, अगर ऐसा है तो फिर ऑस्ट्रेलिया के गावा की पिच कैसे सही हो सकती है, जहां मैच दो दिन में ही खत्म हो गया था। यही वजह है कि अब इस फैसले को चुनौती दी जा सकती है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined