खेल

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मैच धर्मशाला में, लेकिन इस वजह हो सकता है रद्द

हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले पांच दिनों तक राज्य के निचले और ऊपरी हिस्से में तेज बारिश हो सकती है। और अगर ऐसा हुआ तो भारत-दक्षिण मुकाबला कराना मुश्किल हो जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। लेकिन इस पहले एक खबर आ रही है कि पहली मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

Published: undefined

मौसम विभाग के मुताबिक मैच से दो दिन पहले से भारी बारिश के आसार हैं। हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले पांच दिनों तक राज्य के निचले और ऊपरी हिस्से में तेज बारिश हो सकती है। और अगर ऐसा हुआ तो यह मुकाबला कराना मुश्किल हो जाएगा। खबरों की माने तो हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) के ग्राउंड स्‍टाफ को मैच आयोजित कराने के लिए कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है।

Published: undefined

एक न्‍यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि इस जगह के साथ बात यह है कि अगर एक बार बारिश शुरू हो गई तो फिर लगातार कुछ दिनों तक यह चलती रहती है।

बता दें कि सोमवार को साउथ अफ्रीका की टीम धर्मशाला पहुंच गई थी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली और तीसरा तथा अंतिम मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined