खेल

मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों को दिया ब्रेक, आराम के लिए टीम को मिली 4 दिन की छुट्टी 

मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को ब्रेक देते हुए 4 दिन के लिए छुट्टी पर भेजा है।खिलाड़ियों को आईपीएल के अंतिम चरण के मैचों से पहले भरपूर आराम देने के लिए यह कदम उठाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई इंडियंस ने अपने सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट ग्राउंड से ब्रेक देते हुए छुट्टीयों पर भेजा है। अपने परिवार के साथ समय बिताने और आईपीएल के अंतिम मैचों में अच्छे प्रदर्शन के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों को 4 दिन की छुट्टी दी गयी है। तीन बार आईपीएल खिताब की विजेता मुंबई इंडियंस इस लीग में 10 में से 6 मैच जीतकर लिस्ट में दूसरे स्थान पर कायम है।

Published: undefined

बता दें कि मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ियों रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह को अगले महीने शुरु होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों से अपने वर्कलोड को समझदारी से मैनेज करने को कहा है।

टीम के करीबी सूत्र ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, 'खिलाड़ी हमारी प्राथमिकता हैं और उन्हें एक ही हिदायत दी गई है कि जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो. उन्हें शांति से चार दिन के ब्रेक में आराम करना चाहिए।' मुंबई अपना अगला मैच चेन्नई के खिलाफ 26 अप्रैल को खेलेगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह कदम भारतीय खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए तरोताजा रखने के लिए लिया गया है, सूत्र ने कहा- 'सिर्फ रोहित, बुमराह या हार्दिक ही नहीं, हमारे पास क्विंटन डि कॉक, लसिथ मलिंगा और अन्य खिलाड़ी भी हैं, जो अपने देश के लिए विश्व कप में खेल रहे हैं। हम उनके वर्कलोड को इस तरह से मैनेज करना चाहते हैं कि जब वे विश्व कप में खेलें तो अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाएं। ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी सीधे चेन्नई गए हैं और वहां अपने परिवारों के साथ आनंद ले रहे हैं, जबकि भारतीय खिलाड़ी अपने घर गए है।'

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined