खेल

IPL 2023: RCB का बड़ा प्लान, बेंगलुरु में स्पेशल इवेंट का ऐलान, सोनू निगम के अलावा कई कलाकारों की लाइव परफॉर्मेंस

यह कार्यक्रम खास तौर से आरसीबी फैंस के लिए आयोजित किया जा रहा है। जिसमें कई जाने माने कलाकार शिरकत करेंगे साथ ही फैंस का अपनी परफॉरमेंस से मनोरंजन करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आईपीएल के शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी है। इससे पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल के शुरू होने से कुछ दिन पहले एक बड़ा इवेंट आयोजन करने का ऐलान किया है। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि 26 मार्च को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अनबॉक्स नाम से एक बड़ा इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इसमें मनोरंजन जगत के कई बड़े सितारे भी शामिल होंगे। यह कार्यक्रम खास तौर से आरसीबी फैंस के लिए आयोजित किया जा रहा है। जिसमें कई जाने माने कलाकार शिरकत करेंगे साथ ही फैंस का अपनी परफॉरमेंस से मनोरंजन करेंगे। बता दें कि आरसीबी अभी तक एक बार भी आईपीएल जीतने में कामयाब नहीं रही है। लेकिन उसके फैंस को उम्मीद है कि इस बार टीम पिछले 15 सालों के सूखे को खत्म कर ट्रॉफी अपने नाम करेगी। 

Published: undefined

बात दें आरसीबी के कार्यक्रम अनबॉक्स की तो, इसका आयोजन 26 मार्च को शाम 4 बजे से किया जाएगा। इस कार्यक्रम को देखने के लिए दर्शकों को टिकट लेने होगा। कार्यक्रम का टिकट आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएंगे। बता दें कि, इस इवेंट में हॉल ऑफ फेम, टीम का प्रैक्टिस सेशन के अलावा कई और गतिविधियां भी होंगी। आरसीबी अपने दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को 2023 की क्लास के लिए आरसीबी के हॉल ऑफ फेम में शामिल करेगा। साथ ही टीम इस दिन से अपना अभ्यास सत्र की शुरुआत करेगी। इस अभ्यास सत्र में आरसीबी के ज्यादातर खिलाड़ियों के रहने की उम्मीद है।

Published: undefined

आरसीबी के इस कार्यक्रम में जो सबसे खास बात होगी वो है फिल्म और मनोरंजन जगत से जुड़े बड़े नामों का प्रदर्शन। इसमें कई गायक क्रिकेट में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए आऩे वाले हैं। इस कार्यक्रम में जेसन डेरुलो, सोनू निगम, तुलसी कुमार और अदिति सिंह शर्मा अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

Published: undefined

बता दें कि आरसीबी का पहला मैच 2 अप्रैल को खेला जाएगा। इस दिन यह टीम फा डू प्लेसिस की कप्तानी में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। यह मुकाबला आरसीबी के होम ग्राउंड बंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined