खेल

MNS कार्यकर्ताओं ने मुंबई में आईपीएल टीम की बस में की तोड़फोड़, अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारे लगाए

अधिकारियों ने बुधवार तड़के यह जानकारी दी। एमएनएस-वाहतुक सेना (ट्रांसपोर्ट विंग) के लगभग आधा दर्जन कार्यकर्ता आधी रात से पहले बस में घुस गए, उन्होंने बस के सामने अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारे लगाए और खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के लिए खिलाड़ियों को लाने के लिए एक 5 सितारा होटल के बाहर खड़ी एक लग्जरी बसों की खिड़कियां तोड़ दीं। अधिकारियों ने बुधवार तड़के यह जानकारी दी। एमएनएस-वाहतुक सेना (ट्रांसपोर्ट विंग) के लगभग आधा दर्जन कार्यकर्ता आधी रात से पहले बस में घुस गए, उन्होंने बस के सामने अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारे लगाए और खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया।

Published: undefined

इसके बाद में एक कार्यकर्ता, संजय नाइक ने कहा कि वे इस उद्देश्य के लिए राज्य के बाहर से बसों को किराए पर लेने के तरीके का विरोध कर रहे थे और स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसरों से वंचित कर रहे थे।

नाइक ने बताया, "हमारे विरोध के बावजूद उन्होंने दिल्ली और अन्य हिस्सों से यहां कई बसों और अन्य छोटे वाहनों को अनुमति दी है, जिससे स्थानीय लोगों की आजीविका प्रभावित हो रही है।"

पुलिस ज्यादा बसों को नुकसान से बचाने के लिए मौके पर पहुंची और बुधवार तड़के कम से कम तीन एमएनएस-वीएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined