खेल

श्रीलंकाई टीम पर कोरोना का अटैक! बैटिंग कोच के बाद चपेट में आया एक और सदस्य, बढ़ी टेंशन

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से कोलंबो में 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होनी है और उससे ठीक पहले मेजबान टीम से जुड़े 2 अहम लोग इस संक्रमण की चपेट में आए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज शुरू होने से पहले चिंताजनक खबरें आने लगी हैं। इंग्लैंड से लौटी श्रीलंकाई टीम पर कोरोनावायरस संक्रमण का अटैक होने लगा है और सीरीज पर खतरा मंडरा रहा है। बैटिंग के कोच ग्रांट फ्लावर के बाद अब टीम के डेटा एनालिस्ट भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि टीम के डेटा विश्लेषक जीटी निरोशन इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

आपको बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से कोलंबो में 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होनी है और उससे ठीक पहले मेजबान टीम से जुड़े 2 अहम लोग इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। श्रीलंकाई टीम हाल ही में इंग्लैंड का दौरा कर वापस लौटी है, जहां उसे वनडे और टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के आखिरी वनडे मैच के बाद श्रीलंका के वापस लौटने से पहले ही इंग्लिश टीम में कोरोना के मामले आ गए थे।

इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य संक्रमित पाए गए थे, जिसके कारण पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया था और पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए नई टीम चुनी गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined