खेल

World Cup: अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला, कहा- 'विश्व कप हमारा है'

अमिताभ बच्चन ने कहा, ''क्या आप मेरे पीछे नीले कपड़े पहने दर्शकों को देख रहे हैं? मेरे साथ बोलो 'भारतवर्ष का नारा है, वर्ल्ड कप हमारा है''।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आईसीसी पुरुष विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के मैच से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं और उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम ट्रॉफी जीतेगी।

क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन के एपिसोड 39 को होस्ट करते हुए बिग बी ने कहा, "हमारी संस्कृति में, अगर भगवान से ऊपर कोई है तो वह मां हैं, लेकिन मां से भी अधिक पूजनीय हमारी मातृभूमि है। हमारी 'भारतमाता'।''

Published: undefined

एक्टर ने कहा, ''मातृभूमि केवल एक जगह नहीं है, यह एक बंधन है जिसने हमारी आत्मा पर एक अमिट छाप छोड़ी है। यह शाश्वत बंधन है जो एक सैनिक को सीमा पर लड़ने के लिए प्रेरित करता है, एक शिक्षक को भविष्य बनाने की अंतर्दृष्टि देता है और एक स्पोर्ट्सपर्सन को देश को गौरवान्वित करने के लिए जोश प्रदान करता है।''

Published: undefined

अमिताभ ने आगे कहा, ''देवियो और सज्जनों, आज हमारे पास देश को गौरवान्वित करने का एक और अवसर है। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के लिए तैयार है। पूरा देश उत्साहित है और उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है, लेकिन हमारे शो को लेकर भी जबरदस्त जोश और उत्साह है।"

'शोले' फेम अभिनेता ने कहा, ''क्या आप मेरे पीछे नीले कपड़े पहने दर्शकों को देख रहे हैं? मेरे साथ बोलो 'भारतवर्ष का नारा है, वर्ल्ड कप हमारा है''। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 अक्टूबर को चेन्नई में मैच होना है। 

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined