वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: देश में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 12,881 नए केस और जनता पर महंगाई की मार जारी

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 12,881 नए केस सामने आए हैं और 334 लोगों मौत हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 12,881 नए केस सामने आए हैं और 334 लोगों मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3,66,946 हो गई है। इनमें 1,60,384 केस सक्रिय हैं और 1,94,325 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। देश में कोरोना की चपेट में आकर अब तक 12,237 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव हो गए है। उनकी जगह पर अब स्वास्थ्य मंत्रालय का जिम्मा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया संभालेंगे। जैन की अनुपस्थिति में उनके सभी विभागों का प्रभार डिप्टी सीएम को दिया गया। सत्येंद्र जैन को बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, वो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं।

कोरोना काल में जनता पर महंगाई की मार जारी है। देश में लगातार 12वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं। दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत में 53 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में पेट्रोल 77.81 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। डीजल के दाम में 64 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। राजधानी में डीजल 76.43 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का सूचना मिला थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined