वीडियो

बुजुर्ग कपल ने 'रिमझिम गिरे सावन' गाने को किया रिक्रिएट, वीडियो देखे कपल की जिंदादिली के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा

मौसमी चटर्जी और अमिताभ बच्चन के उस प्यार भरे दौर की याद दिलाई है एक बुजुर्ग कपल ने, जिन्होंने इस गाने को रीक्रिएट किया है। इंटरनेट पर धूम मचाने वाले इस बुजुर्ग कपल का नाम है शैलेश ईनामदार और उनकी पत्नी वंदना।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई और बारिश का ना सिर्फ रियल लाइफ बल्कि रील से भी गहरा नाता है। कई पुराने बॉलीवुड गाने ऐसे हैं, जो लोगों के जहन में आज भी जिंदा हैं। उन्हीं में से एक है 1979 का गाना रिमझिम गिरे सावन। 'मंजिल' फिल्म का ये गाना मौसमी चटर्जी और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। इस गाने में दोनों भीगते हुए मुंबई की सैर करते नजर आते हैं। इस गाने से सावन का मौसम और भी ज्यादा खिला-खिला सा लगता है। अब हाल ही में ये गाना एक बार फिर चर्चा में आया हुआ है।

Published: undefined

मौसमी चटर्जी और अमिताभ बच्चन के उस प्यार भरे दौर की याद दिलाई है एक बुजुर्ग कपल ने, जिन्होंने इस गाने को रीक्रिएट किया है। इंटरनेट पर धूम मचाने वाले इस बुजुर्ग कपल का नाम है शैलेश ईनामदार और उनकी पत्नी वंदना, दोनों ने 1979 के इस आइकॉनिक गाने पर एक शानदार वीडियो बनाया है। ये गाना देखने में इतना शानदार है कि खुद आनंद महिंद्रा भी बुजुर्ग कपल की जिंदादिली के मुरीद हो गए हैं और खुद को इस वीडियो को शेयर करने से नहीं रोक पाए।

Published: undefined

वीडियो में बुजुर्ग कपल भीगते और मौसम का एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग बज रहा है। बुजुर्ग कपल बारिश में भीगते हुए इस बॉलीवुड सॉन्ग को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो में दिख रहे है।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'इसका वायरल होना तो बनता ही है। एक बुजुर्ग दंपत्ति ने 'रिमझिम गिरे सावन' को फिर एक बार उन्ही लोकेशंस पर रीक्रिएट किया। मैं उनकी तारीफ करता हूं। ये हमें बताते हैं कि अगर आपकी imagination अच्छी है तो आप लाइफ को जितना चाहे उतना खूबसूरत बना सकते हैं।'

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined