वीडियो

IND vs PAK: मैच के दौरान अरिजीत सिंह के लिए अनुष्का शर्मा ने दिए जमकर पोज, वीडियो वायरल

अरिजीत और अनुष्का, जिन्होंने पवेलियन से मैच देखा, ने एक-दूसरे से बातचीत की। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत इशारों-इशारों में अनुष्का से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर अरिजीत सिंह का भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फोटो क्लिक करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ। इस दौरान टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची थीं।

Published: undefined

अरिजीत और अनुष्का, जिन्होंने पवेलियन से मैच देखा, ने एक-दूसरे से बातचीत की। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत इशारों-इशारों में अनुष्का से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। वहीं अनुष्का ने भी खुशी-खुशी सिगंर के लिए पोज दिए। 

वीडियो को देख फैंस ने रिएक्शन देने शुरू किए। एक यूजर ने लिखा, ''अरिजीत सर जितना सिंपल इंसान मैंने आज तक नहीं देखा, इसलिए मुझे इनसे प्यार है।''

Published: undefined

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का जल्द ही स्ट्रीमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। यह भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर आधारित है, जिन्हें अब तक की सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक के रूप में जाना जाता है। फिल्म में अनुष्का झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं, पांच साल के अंतराल के बाद स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined