वीडियो

वीडियो: आखिर क्यों हेलमेट लगाकर बीजेपी नेताओं के बयान ले रहे हैं छत्तीसगढ़ के पत्रकार

छत्तीसगढ़ में पत्रकार अब हेलमेट लगाकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मिल रहे हैं। दरअसल बीते शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में कवरेज के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से मारपीट की थी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

ऊपर दिए वीडियो में पत्रकार इलाके में मिली एक लाश के बारे मेंं अधिकारियों का बयान ले रहे हैं। लेकिन सभी पत्रकारों, कैमरा पर्सन आदि ने हेलमेट लगा रखे हैं। दरअसल बीते शनिवार को बीजेपी की एक बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से मारपीट की थी। जिस पत्रकार से मारपीट हुई थी, उसने कार्यालय में बैठक के दौरान हुए नेताओं के झगड़े का वीडियो बनाया था, जिसके बाद वीडियो डिलीट करने की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं ने उसके साथ मारपीट की थी।

इस घटना के बाद से पूरे छत्तीसगढ़ में पत्रकारों ने अनोखे तरीके से विरोध जताने का फैसला लिया। राजधानी रायपुर में बीजेपी पार्षद का बयान लेने के लिए पत्रकार और दूसरे मीडिया कर्मी हेलमेट लगाकर पहुंचे।

पत्रकारों ने हेलमेट लगाकर बीजेपी के कार्यक्रम विजुअल्स शूट करने के साथ ही नेताओं के बयान भी लिए। छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में पत्रकार बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से साथी पत्रकार से की गई मारपीट का विरोध कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined