वीडियो

‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले विधायक के निष्कासन से बीजेपी पलटी, महिला के साथ डांस के नए वीडियो ने मचाया हंगामा

‘तमंचे पर डिस्को’ करने के बाद बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के निष्कासन के संबंध में बीजेपी ने पलटी मारी है। पार्टी ने कहा कि चैंपियन को अभी निष्कासित नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें निष्कासन का नोटिस दिया गया है। उन्हें 10 दिन में नोटिस का जवाब देना है। इससे पहले निष्काषन की बात सामने आई थी। इस बीच कुंवर प्रणव चैंपियन ‘तमंचे पर डिस्को’ करने के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए है।

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST

इस वीडियो में खानपुर विधायक अपने दफ्तर में बैठे हुए डांसर के डांस का मजा ले रहे हैं और उनके सहयोगी इस डांस कार्यक्रम का वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में उनके दफ्तर में एक महिला डांस करते हुए दिख रही है और वह इसका आनंद ले रहे हैं। विधायक के रूड़की स्थित घर पर महिला फिल्मी गाने पर डांस करती दिख रही है। खबरों की माने तो पुराना वीडियो है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST

मुश्किलों में घिरे विधायक प्रणव सिंह ने इस वीडियो को लेकर कहा है कि ये चार साल पुराना है। इस वीडियो के बारे में चैंपियन का कहना है कि ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मीडिया में मेरे अतीत को क्यों उछालने पर तुली है। ये 2016 का वीडियो है।’’

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST

इससे पहले ‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। विधायक का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस करते दिखाई दिए थे। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी।

गौरतलब है कि 10 जुलाई को बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी विधायक हथियारों के साथ ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें: ‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले बीजेपी विधायक पर बड़ी कार्रवाई, विपक्ष के सवाल उठाने पर पार्टी ने किया बाहर

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST

बीजेपी से निष्कासन के बाद डीएम ने भी उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि चैंपियन को मिली सीआईएसएफ की सुरक्षा पर उठे सवालों के मद्देनजर शासन के जरिए केंद्र को पत्र भेजा जाएगा। शुक्रवार को एसएसपी ने विधायक के नाम से जारी जिन तीन हथियारों के निरस्तीकरण की संस्तुति की उनमें कारबाइन, पिस्टल और दोनाली बंदूक (डीबीबीएल) शामिल है।

यह कोई पहला मामला नहीं है। चैंपियन के उपर अक्सर अनुसानहीनता के आरोप लगते रहे हैं। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में बीजेपी ने तीन महीने के लिए पार्टी से पहले ही निलंबित कर दिया था। उनके उपर कुछ दिन पहले एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी के साथ उसकी पिटाई करने का आरोप लगा था।

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Jul 2019, 1:57 PM IST