वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: दिल्ली, केरल और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दस्तक और यौन शोषण के आरोप में फंसे गणेश आचार्य

चीन में अब तक कोरोना वायरस से 106 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1300 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली मुंबई और केरल में सभी संदिग्धों को आईसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस घंटे की बड़ी खबरें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

1. दिल्ली में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज सामने आए हैं। फिलहाल तीनों की जांच जारी है। दिल्ली के अलावा मुंबई और पुणे में भी कोरोना वायरस के 6 संदिग्धों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर केरल में भी 5 संदिग्ध लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि 400 से ज्यादा लोगों के ऊपर नजर रखी जा रही है। बता दें कि चीन में अब तक कोरोना वायरस से 106 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1300 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली मुंबई और केरल में सभी संदिग्धों को आईसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

2. बरेली में एक शादीशुदा महिला को जबरन उसके घर से ले जाने की कोशिश कर रहे उसके प्रेमी ने पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। लड़की उसके साथ जाने से मना कर रही थी जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना में महिला और उसका पांच वर्षीय बेटा बुरी तरह से झुलस गए हैं। गंभीर अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला सुभाष नगर इलाके की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

3. गणेश आचार्य फिर से विवादों में घिर रहे हैं। उन्हीं के साथ काम करने वाली एक 33 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे अडल्ट वीडियो देखने के लिए फोर्स किया था। इसके अलावा महिला का आरोप है कि गणेश उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे।

महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की कॉपी में लिखा है, 'जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया। इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।'

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined