वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: बिहार की जनता के नाम सोनिया गांधी का वीडियो संदेश और मेरठ में दिल दहला देने वाली हैवानियत

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बिहार की जनता के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने वीडियो संदेश में कहा कि आज बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बिहार की जनता के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने वीडियो संदेश में कहा, बिहार के मेरे प्यारे भइयों और बहनों, बिहार की पवित्र और ऐतिहासिक धरती को मैं नमन करती हूं। आज बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है। ना उनकी करनी अच्छी है, ना कथनी। मजदूर आज मजबूर है। किसान आज परेशान है। नौजवान आज निराश है। अर्थव्यवस्था की नाजुक स्थिति लोगों के जीवन पर भारी पड़ रही है। धरती के बेटों पर आज गंभीर संकट है। दलितों और महादलितों को बेहाली की कगार पर लाकर छोड़ दिया गया है। समाज के पिछड़े वर्ग भी इसी बदहाली के शिकार हैं।

भारत में कोरोना वायरस कहर अभी भी बरकार है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 36 हजार 469 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, 488 लोगों की मौत हो गई। जुलाई के बाद देश में पहली बार एक दिन में इतने कम मामले सामने आए हैं।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला जारी है। मेरठ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लिसाड़ी गेट थाना इलाके के श्मशान घाट के पास बोरी में एक महिला की 15 टुकड़ों में लाश मिली है। बोरी में महिला की खून से सनी लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। खबरों के मुताबिक, फातिमा गार्डन कॉलोनी के पास श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने कुत्तों को खून से सनी प्लास्टिक की बोरी को खींचते हुए देखा

पाकिस्तान के पेशावर में बम धमाका हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पेशावर के दिर कॉलोनी में मदरसे के पास यह धमाका हुआ है। धमाके में 7 लोगों की मौत हो गई है और 70 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों और घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined