वीडियो

वीडियो: गाड़ी में हल्की टक्कर के बाद पुलिस वाले से पैर छुआते कैमरे में कैद हुए केंद्रीय मंत्री सतीश महाना

यूपी के सीएम योगी की फ्लीट में शामिल एक गाड़ी ने केंद्रीय मंत्री सतीश महाना की कार को हल्की टक्कर मार दी। यह देख सतीश महाना भड़क गए और उन्होंने पुलिस ड्राइवर को जमकर हड़काया। इतना ही नहीं नौकरी जाने के डर से ड्राइवर ने मंत्री के पैर छूकर माफी मांगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  कानुपर में गाड़ी में हल्की टक्कर के बाद पुलिस वाले से पैर छुआते कैमरे में कैद हुए केंद्रीय मंत्री सतीश महाना

यूपी के कानपुर में एक पुलिसकर्मी द्वारा केंद्रीय मंत्री सतीश महाना के पैर छूकर माफी मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले में शामिल एक पुलिस की गाड़ी मंत्री सतीश महाना की कार से हल्की सी छू गई थी। इस बात को लेकर सतीश महाना भड़क गए और पुलिसकर्मी को फटकारने लगे। पुलिसकर्मी भी नौकरी जाने के डर से सतीश महाना के पैर छूकर माफी मांगने लगा। इस दौरान पुलिसकर्मी ने अपनी सफाई में कहा, “जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त सड़क पर काफी कम जगह थी। मैंने वहां से निकालने का प्रयास किया और उसी वक्त यह घटना घट गई।”

Published: 22 Oct 2018, 4:53 PM IST

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी वर्दी में होने के बावजूद मंत्री के पैर छूकर माफी मांग रहा है और कह रहा है कि उससे गाड़ी गलती से ठुकी है। इसके बावजूद मंत्री जी गुस्सा शांत नहीं हो रहा है और पुलिसकर्मी को दूर रहने के लिए कह रहे हैं। इतना ही नहीं गुस्से में आग बबूला हुए मंत्री जी पैदल ही भाजयुमो की बैठक में शामिल होने के लिए चले गए।

Published: 22 Oct 2018, 4:53 PM IST

बता दें कि कानपुर के मोतीझील के लाजपत भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। इस दौरान लाजपत भवन के आसपास दर्जनों गाड़ियां खड़ी थीं। आलम यह था कि लोगों को पार्किंग की जगह नहीं मिल रही थी। लोग किसी तरह गाड़ियां बचाकर निकाल रहे थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सतीश महाना की कार में एक पुलिसकर्मी की गाड़ी से छू गई। टक्कर के बाद गुस्साए सतीश महाना ड्राइवर पर भड़क गए। हालांकि उन्हें बताया गया कि वह कार सीएम के फ्लीट की है लेकिन वह ड्राइवर पर बरसने लगे।

Published: 22 Oct 2018, 4:53 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Oct 2018, 4:53 PM IST