वीडियो

राहुल गांधी का युवाओं को संदेश- मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, मुद्दों पर डटे रहना, नफरत नहीं, नौकरी चुनो

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है, वह हार रहे हैं और हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने फैसला ले लिया है कि अगले 4-5 दिन में आपके ध्यान को भटकाना है। कुछ न कुछ ड्रामा करना है। आपके ध्यान को भटकना नहीं चाहिए।

राहुल गांधी का युवाओं को संदेश- मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, मुद्दों पर डटे रहना
राहुल गांधी का युवाओं को संदेश- मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, मुद्दों पर डटे रहना फोटोः सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी कर देश के युवाओं को बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि 4 जून को इंडिया की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। इसलिए नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना।

Published: undefined

राहुल गांधी ने वीडियो संदेश की शुरुआत करते हुए कहा, “देश की शक्ति, देश के युवाओं, नरेंद्र मोदी के हाथ से लोकसभा चुनाव निकल रहा है, वह हार रहे हैं और हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने फैसला ले लिया है कि अगले 4-5 दिन में आपके ध्यान को भटकाना है। कुछ न कुछ ड्रामा करना है। आपके ध्यान को भटकना नहीं चाहिए।

Published: undefined

राहुल गांधी ने आगे कहा कि बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। नरेंद्र मोदी ने आपको कहा था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। झूठ बोला, नोटबंदी की, गलत जीएसटी लागू की औऱ सारा का सारा काम अडानी जैसे लोगों को दे दिया है।

Published: undefined

अंत में राहुल गांधी ने कहा, हम भर्ती भरोसा योजना ला रहे हैं। 4 जून को इंडिया की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। इंडिया की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined