वीडियो

वीडियो: कोरोना से लड़ाई में छत्तीसगढ़ की जनता ऐसे दे रही है सरकार का साथ, हर कोई कर रहा है तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद राज्य की जनता कितनी जागरुक है इस बात का पता चलता है। जनता के इस सहयोग के लिए सीएम भूपेश बघेल ने राज्यवासियों का धन्यवाद किया है और सभी से एक बार फिर अनुरोध किया है कि इस लड़ाई में इसी तरह सरकार का साथ दें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस का दुनिया भर में कहर जारी है। विश्वभर में अब तक इस खतरनाक वायरस के 345,294 केस सामने आए हैं, जबकि करीब 15 हजार लोगों की इस महामारी से जान चली गई है। वहीं भारत में भी कोरोना से जनता खौफ में जी रही है, सरकार की ओर से इस वायरस से बचने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन का फैसला किया गया। इस बीच छत्तीसगढ़ से जनता की ओर से इस लॉकडाउन के सहयोग की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

Published: undefined

छत्तीसगढ़ की जनता कोरोना से लड़ने में राज्य सरकार का समर्थन कर रही है। राज्य के सभी लोग अपने घरों में हैं और कोई जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। राज्य में जनता के सहयोग का एक वीडियो सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।

Published: undefined

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज्य में खाली सड़कें, विरान मोहल्ले, सुनसान गलियां और चारों ओर सन्नाटा पसरा है। इस वीडियो को देखने के बाद राज्य की जनता कितनी जागरुक है इस बात का पता चलता है। जनता के इस सहयोग के लिए सीएम भूपेश बघेल ने राज्यवासियों का धन्यवाद भी किया है और एक बार फिर अनुरोध किया है कि इस लड़ाई में उनके सहयोग के बिना कुछ नहीं हो सकता, इसलिए घर पर रहकर इस मिशन में सरकार का साथ इसी तरह देते रहें।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined