वीडियो

वीडियो: मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक के ‘बैटकांड’ के बाद एक और नेता की गुंडागर्दी, अधिकारी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी नेता ने नगर पंचायत के सीएमओ को बुरी तरह पीटा है। बताया गया कि सीएमओ देवरत्न सोनी पर बीजेपी के पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल द्वारा कथित रूप से जानलेवा हमला किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम कर्मचारी पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय के विधायक बेटे का बल्लाकांड अभी थमा भी नहीं था कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी। मामला सतना के रामनगर का है, जहां बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने नगर पंचायत के सीएमओ देवरत्नम सोनी पर कार्यालय में जानलेवा हमला कर दिया। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM IST

दरअसल रामनगर परिषद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष सहित आधा दर्जन लोगों ने सीएमओ के चेंबर में घुसकर जमकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान परिषद में अफरातफरी का आलम हो गया। खबरों की माने तो बीचबचाव करने वाले कई ठेकेदार और पार्षद भी घायल हो गए।

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM IST

सीएमओ का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी। बता दें कि अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गबन के मामले में जमानत पर हैं। बताया गया कि सीएमओ और कर्मचारी जब भागने लगे तो डंडों से लैस समर्थक भी उनके पीछे-पीछे दौड़ पड़े और सभी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हालांकि, सीएमओ की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अध्यक्ष रामसुशील पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM IST

सतना के एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि इस हमले के बाद दोनों ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि आए दिन बीजेपी नेता अधिकारियों पर हावी हो रहे है और आए दिन अधिकारियों पर हमले देखने को मिल रहे है। बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगल अधिकारियों के बैट से पीटा था। उनका अधिकारी को पीटते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था, जहां बाद में उन्हें गिरफ्त में ले लिया गया। आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर भोपाल की विशेष अदालत में शनिवार को सुनवाई होगी।

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप