वीडियो

वीडियो: CAA को लेकर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को छात्रों ने दिखाए काले झंडे, लगाए वापस जाओ के नारे

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ जाधवपुर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। जहां छात्रों ने नागरकिता कानून के खिलाफ उन्हें काले झंडे और पोस्टर्स दिखाए। साथ ही वापस जाओ के नारे लगाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

नागरिकता कानून को लेकर पुरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। पश्चिम बंगाल में भी इसका विरोध जारी है। वहीं जाधवपुर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को जगदीप धनखड़ को भी इस कानून के खिलाफ विरोध का सामना करना पड़ा।

Published: undefined

नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध करने वाले छात्रों ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को काले झंडे और पोस्टर्स दिखाए। इसके साथ ही छात्रों ने राज्यपाल वापस जाओ के नारे लगाए। छात्रों के विरोध के बाद हालत यह हो गई कि राज्यपाल को 20 मिनट तक गाड़ी के अंदर बैठना पड़ा। इससे पहले 20 नवंबर को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को मुर्शिदाबाद जिले की यात्रा के दौरान टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे।

Published: undefined

इससे पहले जानकारी दी गई थी कि जाधवपुर विश्वविद्यालय ने विशेष दीक्षांत समारोह का आयोजन नहीं करने का शनिवार को फैसला किया था जिसे कुलाधिपति और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ संबोधित करने वाले थे। यह फैसला छात्रों द्वारा उन्हें काला झंड़ा दिखाने की धमकी देने के बाद किया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined