वीडियो

वीडियो: ममता का योगी पर हमला, ‘बंगाल में न भटकें, पहले राज्य को संभालें, पुलिसवालों की हो रही हैं हत्याएं’

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी अपना यूपी तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है लेकिन वह यहां बंगाल घूम रहे हैं। उनसे कहिए पहले अपना राज्‍य संभालें।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “योगी आदित्यनाथ से कहें, पहले उत्तर प्रदेश का ध्यान रखिए। बहुत-से लोग मार दिए गए, यहां तक कि पुलिस वालों को भी मार दिया गया। मॉब लिंचिग में बहुत से लोगों की जान जा चुकी है। योगी आदित्यनाथ अगर चुनाव लड़ेंगे, तो खुद भी हार जाएंगे। उनके पास यूपी में खड़े होने की भी जगह नहीं है, इसलिए वह बंगाल में घूम रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ की रैली करने पर कोई रोक नहीं है। उन्‍होंने कहा, “योगी आदित्यनाथ को रैली करने दो।” बता दें कि पुरुलिया में सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली है लेकिन ममता सरकार ने उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी है। ऐसे में सीएम योगी ने झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने का फैसला लिया है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में 3 फरवरी को सीएम योगी की रैली होनी थी। योगी की रैली के लिए उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी थी। जिसके बाद उन्होंने रैली को फोन पर अपना संबोधन दिया। अपने भाषण की शुरुआत ही उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना के साथ की।

Published: 05 Feb 2019, 1:54 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Feb 2019, 1:54 PM IST