वीडियो

वीडियो: जब लगे ‘पटनायक मुर्दाबाद’ के नारे तो राहुल ने रोका, कहा- यह बीजेपी-संघ का काम, हम प्यार से हराएंगे

ओडिशा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस समय लोगों को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान वहां कुछ लोगों ने ओडिशा के सीएम के लिए मुर्दाबाद के नारे लगाए। मुर्दाबाद के नारे सुनते ही राहुल गांधी ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि मुर्दाबाद आरएसएस और बीजेपी के लोग कहते हैं, हम प्यार से काम करते हैं।

फोटो: <a href="https://twitter.com/INCIndia">@<b>INCIndia</b></a>&nbsp;
फोटो: @INCIndia  

ओडिशा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। हालांकि इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जता दिया कि हम आरएसएस और बीजेपी की विचारधाराओं से एकदम अलग हैं।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं यहां पर एक नेता के तौर पर नहीं, बल्कि परिवार के सदस्य के रूप में आया हूं। उन्होंने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो उसने ओडिशा के लिए बेहतर काम किया, ओडिशा के लोगों के हितों की रक्षा की। इस दौरान रैली में मौजूद लोगों ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। जिसे राहुल गांधी ने रोका और ऐसा नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “मुर्दाबाद आरएसएस और बीजेपी के लोग कहते हैं और नारे लगाते हैं। हम प्यार से काम करते हैं, हम जोड़ने का काम करते हैं और हम इन लोगों को प्यार से हराएंगे। मुर्दाबाद हम नहीं कहने वाले।” जिस समय राहुल गांधी ने यह कहा, उस समय लोगों ने तालियां बजाकर उनकी प्रशंसा की।

Published: 06 Feb 2019, 5:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Feb 2019, 5:29 PM IST