वीडियो

वीडियो: फर्जी एसीबी अधिकारी ने जब मांगे 50 हजार तो महिला ने बीच बाजार चप्पल से की पिटाई

खुद को एंटी करप्शन अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने पारिवारिक मामले सुलझाने की बात कह कर एक महिला से 50 हजार रुपये की मांग की थी, जिसके बाद महिला ने उसे पैसे देने के बहाने से बुलाकर उसकी चप्पल से पिटाई कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

झारखंड के जमशेदपुर में एक महिला ने फर्जी एसीबी अधिकारी की जमकर धुनाई कर दी। महिला का आरोप है कि इस व्यक्ति ने खुद को एंटी करप्शन ऑफिसर बताकर महिला से 50 हजार रुपये की मांग की थी। घटना जमशेदपुर के मांगो इलाके की है। महिला ने उस फर्जी अधिकारी को पकड़वाने के लिए उसे पैसे देने के बहाने उसे बुलाया, जिसके बाद महिला ने उस व्यक्ति की चप्पल से कुटाई कर दी।

Published: 08 May 2019, 11:54 AM IST

इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद कमीज पहने हुए फर्जी एसीबी अधिकारी को एक युवक पीट रहा है। तभी पुलिस का एक आदमी बीच-बचाव करने आता है। इसके बाद वह महिला अपनी चप्पल उतारकर सफेद शर्ट वाले फर्जी एसीबी अधिकारी पर बरसा देती है।

Published: 08 May 2019, 11:54 AM IST

मांगो पुलिस स्टेशन के इंचार्ज अरुण के मुताबिक महिला ने शिकायत की थी कि पारिवारिक समस्या को लेकर एक शख्स मदद करने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग कर रहा है। वह शख्स एंटी-करप्शन ब्यूरो से होने का दावा कर रहा था। उसके पास नकली आईडी कार्ड भी थे।

फिलहाल पुलिस ने उस फर्जी अधिकारी को गिरफ्तर कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Published: 08 May 2019, 11:54 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 May 2019, 11:54 AM IST