चर्चा में

केरल के बिजनेसमैन के पास है देश का पहला लग्जरी हेलीकॉप्टर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

आरपी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन बी. रवि पिल्लई ने खुद को रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया है क्योंकि वे 100 करोड़ रुपये की कीमत वाले एयरबस एच 145 हेलीकॉप्टर के पहले भारतीय मालिक बन गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आरपी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन बी. रवि पिल्लई ने खुद को रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया है क्योंकि वे 100 करोड़ रुपये की कीमत वाले एयरबस एच 145 हेलीकॉप्टर के पहले भारतीय मालिक बन गए हैं। 68 वर्षीय अरबपति वर्तमान में 2.5 बिलियन डॉलर के मालिक हैं और उनकी विभिन्न कंपनी में लगभग 70,000 कर्मचारी हैं और यूएई से बाहर काम करते हैं और मध्य पूर्व के सभी देशों में उनकी बहुत रुचि है।

Published: 21 Mar 2022, 5:39 PM IST

आरपी ग्रुप के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि हेलीकॉप्टर का लेटेस्ट जोड़ उनकी पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने जा रहा है क्योंकि उनके पास राज्य भर में कई लग्जरी होटल हैं और इसका इस्तेमाल राज्य के पर्यटन स्थलों में अपने मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए किया जाएगा।

Published: 21 Mar 2022, 5:39 PM IST

अत्याधुनिक हेलीकॉप्टर जिसमें सभी लेटेस्ट सुरक्षा विशेषताएं हैं, सात यात्रियों और पायलट को ले जाने में सक्षम होगा। हेलीकॉप्टर समुद्र तल से 20,000 फीट की ऊंचाई से भी उतरने और टेकऑफ करने में सक्षम है।

पिल्लई, जो लो प्रोफाइल बनाए रखते हैं, उन्हें उनकी चैरिटी गतिविधियों और राजनीतिक दलों के शीर्ष राजनीतिक नेताओं के साथ निकटता के लिए भी जाना जाता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 21 Mar 2022, 5:39 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Mar 2022, 5:39 PM IST