सिनेमा

सिनेजीवन: अभय देओल का खुलासा, बोले- मैं भी डायरेक्टर के साथ सोया और ‘जोकर’ के सीक्वल में फिर दिख सकते हैं फीनिक्स

अभय ने शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वे सीरीज के डायरेक्टर महेश मांजरेकर के साथ नींद की झपकी लेते नजर आरहे हैं और फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वेल के लिए निर्देशक टॉड फिलिप्स और अभिनेता जोक्विन फीनिक्स फिर साथ आ सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

Bollywood अभिनेता अभय देओल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वे भी शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के साथ सोए हैं। इस बात का खुलासा करते हुए अभय ने अपने डायरेक्टर के साथ सोते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

Published: undefined

दरअसल इंडस्ट्री में मजाकिया और हास्य किरदारों को लेकर मशहूर अभिनेता अभय देओल इन दिनों हॉटस्टार के लिए एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभय ने शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वे सीरीज के डायरेक्टर महेश मांजरेकर के साथ नींद की झपकी लेते नजर आरहे हैं। हालांकि इस दौरान महेश और अभय दोनों ही अलग-अलग कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

Published: undefined

अभय ने इस तस्वीर के साथ मजाकिया अंदाज में लिखा, “आखिरकार मैंने कर दिखाया। मैं अपने डायरेक्‍टर के साथ सोया। महेश मांजरेकर के साथ सेट पर। मैं हॉटस्‍टार हूं।”

बता दें कि महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही यह वेब सीरीज 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। सूत्रों के मुताबिक इसे हॉटस्टार की सबसे महंगी सीरीज भी कहा जा रहा है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

‘जोकर’ के सीक्वल में फिर दिख सकते हैं फीनिक्स

'बिलियन डॉर क्लब' में शामिल होने वाली आर-रेटेड फिल्म 'जोकर' के सीक्वेल के लिए निर्देशक टॉड फिलिप्स संभवत: अभिनेता जोक्विन फीनिक्स के साथ फिर से काम कर सकते हैं। द गार्डियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त में वेनिस फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म दिखाई गई थी जिसे समीक्षकों द्वारा जमकर सराहा गया था और इसके बाद से इसके सीक्वेल पर चर्चा जोरों से होने लगी।

Published: undefined

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, अब इस परियोजना को लेकर आखिरी चरण पर बातचीत चल रही है और ऐसा बताया जा रहा है कि फीनिक्स और फिलिप्स की जोड़ी दोबारा इस पर साथ काम कर सकती है।

सूत्रों के हवाले से हॉलीवुड रिपोर्टर ने बताया कि सीक्वेल के लिए सह-लेखक स्कॉट सिल्वर के साथ निर्देशक इसकी पटकथा को लिखेंगे, दोनों एक साथ फिल्म के पहले भाग में भी काम कर चुके हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined